Friday, April 29, 2011

ये मेरा सौभाग्य है...की आज मैं देश और विदेश के कई नामी ब्लोगरों से मिलूंगा...



आज दिल्ली के ITO के हिंदी भवन में अंतराष्ट्रीय ब्लोगर सम्मलेन होने जा रहा है ...ये मेरा सौभाग्य है...की आज मैं देश और विदेश के कई नामी ब्लोगरों से मिलूंगा...आप सभी ब्लोगर दोस्तों और प्रेरणा स्रोत पिता सामान सम्माननीय ब्लोगरों से आग्रह है की आपलोग भी इस महा आयोजन में पहुंचे जिससे मुझे आपसबसे मिलने का मौका मिल सके |

मैं अपने पिता की वजह से ब्लोगिंग सीखा और ब्लोगिंग से जुडा हूँ तथा INDIA AGAINST CORRUPTION के मुहीम में भी भाग ले रहा हूँ...मैं खुशनसीब हूँ की मेरे पिता सामाजिक सरोकार से जुड़े हुए एक ब्लोगर हैं.....तो मिलते हैं आज हिंदी भवन में...


(ऊपर जो फोटो लगी है वो IAC के मीटिंग की है जिसके कोने में एक नन्हा सा बच्चा जो दिख रहा है वो मैं हूँ)

4 comments:

  1. aap log hi desh ka bhawishya hain. all the best.

    ReplyDelete
  2. जी, मैं तो पहुँचा था, क्या आप भी वहीं थे? जय कुमार जी को 'परिकल्पना सम्मान' भी मिला था. मेरे पास फोटो भी है. लेकिन पीठ की तरफ से खींची पाया. इतने बड़े-बड़े ब्लोगर आये थे कि छोटे ब्लोगर तो छिपकर ही रह गये.

    ReplyDelete
  3. नीरज भूषन चाचा , प्रणाम
    मैं आपकी बात से सहमत हूँ बस आपका आशीर्वाद रहा तो हम होंगे कामयाब ..आप मेरे ब्लॉग पर आये इसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद ,मैं रोज एक पोस्ट लिखना चाहता हूँ लेकिन अभी मुझे पापा के सहयोग की आवश्यकता परती है और पापा IAC के मुहीम में व्यस्त हैं इसलिए नहीं लिख पाता हूँ...

    ReplyDelete
  4. प्रतुल वशिष्ठ चाचा ,प्रणाम
    मैं सबसे मिला लेकिन आप से नहीं मिल पाया ..ओह..ये मेरा दुर्भाग्य रहा..खैर आप मेरे ब्लॉग पर आये इसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद..

    ReplyDelete